Thursday, May 6, 2021

Saina Nehwal and Kidambi Srikanth:

Saina Nehwal and Kidambi Srikanth: साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत की टोक्यो की उम्मीदें एक धागे से टंगी हैं।

25-30 मई मलेशिया ओपन(Malaysia Open) के लिए भारतीय शटलरों की भागीदारी को संदेह में डाला गया था। क्योंकि मलेशियाई सरकार ने 28 अप्रैल को भारतीयों पर यात्रा प्रतिबंध लगाया था। इसके बाद Covid -19 मामलों में बड़े पैमाने पर वृद्धि हुई।

Saina Nehwal and Kidambi tokiyo Olympic
Credit: social sites


 साइना नेहवाल (एल), किदांबी श्रीकांत (आर) (एचटी कोलाज) मलेशिया सरकार द्वारा मलेशिया में भारतीय उच्चायोग को सूचित करने के बाद कि भारतीय बैडमिंटन दल के लिए यात्रा संभव नहीं है, के तुरंत बाद नंबर 1 खिलाड़ी साइना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत के टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद है। 

Read more

Cristiano Ronaldo's father was a gardener. Today his son earns 700 crores annually


Kuala Lumpur में सुपर 750 टूर्नामेंट पिछली दो घटनाओं में से एक है - दूसरा 1-6 जून से सिंगापुर ओपन है - जो कि शटलरों की ओलंपिक योग्यता के लिए योगदान देता है, जिसे रेस टू टोक्यो के रूप में जाना जाता है, जो 15 जून को समाप्त होता है। अनिश्चितता के साथ, खेल मंत्रालय, विदेश मंत्रालय के माध्यम से, मलेशियाई सरकार से संपर्क किया था, उनसे अनुरोध किया कि वे भारतीय बैडमिंटन दल को भाग लेने की अनुमति दें।  


अनिश्चितता के साथ, खेल मंत्रालय, विदेश मंत्रालय के माध्यम से, मलेशियाई सरकार से संपर्क किया था, उनसे अनुरोध किया कि वे भारतीय बैडमिंटन दल को भाग लेने की अनुमति दें।

Saina Nehwal and Kidambi
Credit: social sites


भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने गुरुवार को कहा कि इस सप्ताह के आरंभ में किए गए अनुरोध के बाद, मलेशिया में भारतीय उच्चायोग को मलेशियाई सरकार से जानकारी मिली है कि टीम की यात्रा तुरंत संभव नहीं हो सकती है। "हालांकि, प्रतियोगिता के लिए अभी भी 19 दिन बाकी हैं और गतिशील परिस्थितियों के साथ, यात्रा की संभावना को अभी पूरी तरह से खारिज नहीं किया जा सकता है।"

Previous Post
Next Post

post written by: