डेविड बेकहम ने कहा, मेस्सी, रोनाल्डो से एक स्तर ऊपर है।

डेविड बेकहम ने कहा, मेस्सी, रोनाल्डो से  एक स्तर ऊपर है। 

पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड के मिडफील्डर डेविड बेकहम(David Beckham) ने क्रिस्टियानो रोनाल्डोCristiano Ronaldo) की तुलना में बार्सिलोना के लियोनेल मेस्सीLionel Messi) को अधिक रेट दिया है। इंग्लैंड के कप्तान(David Beckham) के स्पेनिश दिग्गजों के छोड़ने के दो साल बाद रियल मैड्रिड(Real Madrid) पहुंचने से पहले बेकहम ने रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड का नंबर 7 बना दिया था।

david beckham told about lione messi

बेकहम(David Beckham) को बार्सिलोना के साथ बाद के शुरुआती वर्षों में लियोनेल मेस्सी(Lionel Messi) के खिलाफ खेलने का भी अनुभव है। David Beckham ने पेरिस सेंट जर्मेन( Paris St Germain) के लिए खेलते समय एक बार Lionel Messi का सामना किया था।

बेकहम(David Beckham) ने तेलम(Telam) से कहा, “मैसी(Messi) खिलाड़ी के रूप में एक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, यह असंभव है कि उनके जैसा कोई दूसरा हो।”

 Read more

Pieter Timmers मौजूदा सीज़न के बाद तैराकी से संन्यास ले रहे हैं।

चैंपियंस लीग का फाइनल 3 महीने की देरी से 29 अगस्त को हो सकता है.

बेकहम(David Beckham) ने 2013 चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बार्सिलोना के खिलाफ अपने आखिरी मैच को याद किया। कैंप नोउ(Camp Nou) में पीएसजी(PSG) एक चरण में आगे थे. जब मेसी(Messi) उनके सामने एक विकल्प के रूप में आए थे। आखिरकार, पेड्रो(Pedro) ने गोल किया और Barcelona ने दूर के गोल नियम को पार कर लिया।

बेकहम ने कहा, “मेस्सी के आने से पहले हम अग्रणी थे, और एक बार जब वह(Messi) बार्सिलोना में आए तो उन्होंने स्कोर किया।” वह(David Beckham) तब तक 37 वर्ष के थे और सीजन के अंत में अपने शानदार खेल करियर को समाप्त कर दिया था, लेकिन बेकहम ने कहा कि उन्हें इस हार का आनंद नहीं मिला।

messi latest news

David Beckham ने कहा, “हालांकि मुझे अपनी उम्र में उस स्तर पर खेलने में मज़ा आया, लेकिन मुझे हारना पसंद नहीं है। हमारी टीम ने अच्छा खेला। दोनों मैचों में हमने ऐसे काम किए जिन पर हमें गर्व होना चाहिए। हमने बार्सिलोना के खिलाफ हार नहीं मानी, और यह एक ऐसी चीज है जो हमें प्रेरित करता है।”

Leave a comment