Lionel Messi Corona Positive: पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) फॉरवर्ड Lionel Messi और तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ Corona Positive पाए गए हैं।

Lionel Messi Corona Positive:

पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) फॉरवर्ड Lionel Messi और तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ Corona Positive पाए गए हैं। 

Messi Corona Positive
Lionel messi

अर्जेंटीना के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी Messi अगस्त में अपने क्लब बार्सिलोना से पीएसजी में शामिल हुए थे और 34 वर्षीय Messi ने पेरिस की ओर से सभी प्रतियोगिताओं में 16 खेलों में 6 गोल किए।


Defender Juan Bernat, Backup Goalkeeper Sergio Rico और Midfielder Nathan Bitumazala भी उनके साथ थे जिनका रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है।  पीएसजी ने कहा कि चारों खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अधीन हैं।

पोचेतीनो ने कहा कि यह संभव नहीं हैं कि मेस्सी, जो इस समय अर्जेंटीना में हैं, अपने अगले लीग मैच में 9 जनवरी को ओलंपिक लियोनिस में खेलेंगे।

Lionel messi

मेसी ने कहा, “हम मेडिकल टीम के साथ नियमित रूप से संपर्क में रहेंगे और जब उनका टेस्ट नेगेटिव आयेगा, तो वह फ्रांस जाएंगे, हम इससे ज्यादा कुछ नहीं जानते। मुझे नहीं पता कि वह लियोन के खिलाफ शामिल होंगे या नहीं।


फ्रांस ने शनिवार को 24 घंटे की अवधि में 219,126 नए पुष्ट Covid ​​​-19 मामलों की सूचना दी, जो लगातार चौथे दिन देश ने 200,000 से अधिक मामले दर्ज किए हैं।

फ्रांस संयुक्त राज्य अमेरिका, भारत, ब्राजील, ब्रिटेन और रूस में शामिल हो गया है जिसमें 10 मिलियन से अधिक मामले थे।

पीएसजी ने यह भी कहा कि टखने की चोट से जूझ रहे ब्राजील के फॉरवर्ड नेमार ट्रेनिंग पर लौटने से करीब तीन हफ्ते दूर हैं।

Leave a comment