Cristiano Ronaldo ने अपने Instagram पर ‘Happy New Year’ पोस्ट के जरिए अपनी 2021 की भावनाओं को साझा किया।

Cristiano Ronaldo:

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी भावनाओं और वर्ष 2021 की यात्रा को व्यक्त किया। तस्वीर के साथ रोनाल्डो के कैप्शन ने बहुत कुछ कहा।

news for cristiano ronaldo
Cristiano Ronaldo: social media

Cristiano Ronaldo Instagram post:

Cristiano Ronaldo Instagram


2021 में 47 गोल करने के बावजूद पुर्तगालियों ने कहा कि वह इस वर्ष Cristiano Ronaldo से पूरी तरह से खुश नहीं थे, उनके कैप्शन की पहली पंक्ति में कहा गया है: “2021 समाप्त हो रहा है और यह एक आसान वर्ष होने से बहुत दूर था, मेरे 47 गोल पूरे होने के बावजूद भी।”

36 वर्षीय ने पुर्तगाल की विश्व कप योग्यता के बारे में भी लिखा जो अभी भी लंबित है जो कि आखिरी विश्व कप हो सकता है जिसमें रोनाल्डो भाग लेंगे क्योंकि वह 36 वर्ष का है। हालांकि वह समय-समय पर रिकॉर्ड तोड़ते रहते हैं, लेकिन रोनाल्डो ने 2021 में 800वां गोल किया और यूरो टॉप स्कोरर भी बने।

जुवेंटस के साथ रोनाल्डो की यात्रा:


उन्होंने जुवेंटस के साथ अपनी यात्रा और मैनचेस्टर यूनाइटेड में प्रतिष्ठित वापसी के बारे में भी लिखा – “दो अलग-अलग क्लब और पांच अलग-अलग कोच। एक यूरो फाइनल स्टेज मेरी राष्ट्रीय टीम के साथ खेला गया और एक विश्व कप योग्यता 2022 के लिए लंबित रह गई। जुवेंटस में, मैं था इटालियन कप और इटैलियन सुपरकप जीतकर और सीरी ए टॉप स्कोरर बनने पर गर्व है। पुर्तगाल के लिए, यूरो टॉप स्कोरर बनना भी इस साल एक उच्च बिंदु था। और निश्चित रूप से, ओल्ड ट्रैफर्ड में मेरी वापसी हमेशा में से एक मेरे करियर का सबसे प्रतिष्ठित क्षण होगा।”

पुर्तगाल के कप्तान ने कहा:

हालांकि इतने सारे रिकॉर्ड हासिल करने के बाद पुर्तगाल के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड जो हासिल कर रही है उससे वह खुश नहीं हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वह चाहते हैं कि उनके साथी कड़ी मेहनत करें और जो कुछ वे दे रहे हैं उससे कहीं अधिक वितरित करें।


यूनाइटेड पहले से ही प्रीमियर लीग में तस्वीर से बाहर है क्योंकि चेल्सी, लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी हर मैच में अपना दबदबा बना रहे हैं।

रोनाल्डो ने नोट को सकारात्मकता के साथ समाप्त करते हुए लिखा: “चलो सितारों तक पहुँचें और इस क्लब को वहाँ रखें जहाँ यह है!”, जिसका अर्थ है कि वह हार नहीं मानेंगे और एक मजबूत मानसिकता के साथ वर्ष 2022 में प्रवेश करेंगे।

Leave a comment